Thursday, June 26, 2014

मेरी फेसबुक वाल कुछ कहती है…2

केजरीवाल - मैं बांड पे साइन नहीं करूँगा ,जाओ पहले उस आदमी का साइन ले कर आओ जिसने जबरदस्ती मेरा नामांकन मोदी के खिलाफ भरा,मुझे तो हारने के बाद पता चला ,जाओ उस आदमी का भी साइन लेकर आओ जिसने PM की कुर्सी का लालच देकर मेरी CM की कुर्सी की भी वाट दी 

बेटा चुपचाप लाइट दाई दो,नहीं तो अभी हमारा पसीना निकल रहा है और चुनाव परिणाम के दिन तुम्हारा निकलेगा और कई जगह से ,चाहे जीतनी ac चला लेना... हलके में ना लेव,हम U.P वाले हैं रायता फैलाने में टाइम नहीं लगाते

हमारे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी सुबह कोई डिसीजन लेते हैं ,दोपहर में पिता जी की डाँट पड़ती है .... शाम को बदल देते हैं ,(उन पर ये बाल कविता )
अखिल,अखिल....yes पापा 
बिन मेरे परमिशन…yes पापा
ना कोई डिसीजन .... no पापा 
यूं पी की किस्मत ऐसी है 
जैसे आजम खान की भैंसी है 
भैसी भी थोड़ी रूठी है 
ये पांच साल की डियूटी है 
डियूटी ,डियूटी करते जाओ 
अंदर माल करते जाओ 
नो ओपन माउथ 
हा ह हां हा हा हा

कभी-कभी लोगो की कही बात सच हो जाती है,बचपन में लोग मुझे कहा करते थे 'देखना तेरी इन्ही हरकतों के चलते आगे चल कर लोग तुझ पर हसेंगे' 

उत्तर प्रदेश में पूड़ियाँ 'कड़क' और नेता 'मुलायम' होता है 
वहां के नेता के पास 56 का सीना हो ना हो पर उनके पास 60 ,70 भैंसे जरूर होती हैं।

अरे भाई ट्रैन का किराया बढ़ गया तो अब लोग हवाई सफर करेंगे,तो फिर आ गए ना 'अच्छे दिन'
प्याज के दाम बढ़ेंगे तो हम पनीर खाएंगे, तो फिर आ गए ना 'अच्छे दिन'
पेट्रोल के दाम बढ़ेंगे तो हम राजसी रथ पे चलेंगे ,तो फिर आ गए ना 'अच्छे दिन

भारतीय पुलिस वालों से गुजारिश है की नेता जी का 'कटहल' और ' भैंस' ढूंढने से अगर थोड़ी फुर्सत मिले तो उन 16 इंजीनियरस की लाशों को और बंदयु की बेटियों के हत्यारों को भी ढूंढने की कोशिश करना ,भगवान तुम्हारा भला करे

जनता की धमकी- - ट्रैन का बढ़ा किराया वापस लिया जाये वरना हम सब सामूहिक रूप से 'हमशकल्स' मूवी देखेंगे ,फिर जो होगा उसकी जिम्मेदार सरकार होगी

"कुछ मीठा हो जाए" लगता है इस एड को सरकार ने कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया,अब चीनी के दाम बढे 

No comments:

Post a Comment